Upcoming Vehicles

Yamaha R3: बाइक मार्किट में धमाल मचाने आ रही है ये Twin Cylinder Engine वाली तीन बाइक्स, Yamaha की ये बाइक भी करेगी वापसी

शेयर करे

नई दिल्ली :- Yamaha ने अपनी Yamaha R3 ट्विन-सिलेंडर Bike, जो भारत में बहुत लोकप्रिय है, को वापस लाने की घोषणा की है. भारतीय सड़कों पर परीक्षण के दौरान देखा गया है कि Yamaha के अलावा अप्रिलिया भी एक नई ट्विन-सिलेंडर बाइक बना रहे हैं. चलिए, आपको अगले एक वर्ष में देश में उपलब्ध होने वाली दो-सिलेंडर Engine की बेस्ट तीन मोटरसाइकिलों के बारे में बताते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Yamaha R3
Yamaha R3

YAMAHA YZF R3

अब जापानी दोपहिया वाहन निर्माता Yamaha अपनी Yamaha R3 R3 मोटरसाइकिल को भारत में फिर से पेश करने के लिए तैयार है. Yamaha R3 2023 मॉडल में LED इंडीकेटर्स और पारंपरिक Color शामिल हो सकते हैं. 321cc Liquid-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन इसमें होगा, जो 10,750rpm पर 42bhp और 9,000rpm पर 29.5Nm पीक Tork उत्पन्न करेगा.

See also  जल्द Maruti Suzuki ला रही है अपनी सस्ती और हाईटेक इलेक्ट्रिक कार, Tata Motors को आया पसीना

YAMAHA MT-03

सिर्फ R3 नहीं, यामाहा भारत में MT-03 नेकेड स्ट्रीटफाइटर भी लाएगी. CBU नई मोटरसाइकिल बनने की संभावना है. हालाँकि, सीकेडी भी निकट भविष्य में उपलब्ध हो सकता है. R3 में उपलब्ध 321cc पैरेलल-ट्विन इंजन यह भी होगा. 6 स्पीड गियरबॉक्स से यह 42 bhp और 29.6 Nm उत्पन्न करेगा. LED डीआरएल और एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स Bike में उपलब्ध हो सकते हैं.

See also  जल्द लॉन्च होने जा रहा है Mahindra Bolero Neo का नया वर्जन, नई कीमत और फीचर सुन मन हो जायेगा खुश

APRILIA RS440

अभी RS440 का ट्रायल चल रहा हैं. जैसा कि स्पाई Photos से पता चलता है, मोटरसाइकिल में RS660 स्टाइलिंग उपकरण होंगे. यह स्प्लिट एलईडी हेडलाइट्स, ग्रैब रेल्स, क्लिप-ऑन हैंडल, बड़ी विंडस्क्रीन और स्प्लिट सीट के साथ आता है. 440cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन इसमें लगभग 48bhp उत्पन्न कर सकता है. Bike की अधिकतम स्पीड 180 km/h हो सकती है. इसमें 6 स्पीड का गियरबॉक्स होना चाहिए. इसमें क्विकशिफ्टर और Sleeper क्लच भी हो सकता है.

शेयर करे

Parbhat Singh

प्रभात सिंह खबरी ऑटो पर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते हैं. इन्हें ऑटोमोबाइल, टेक्नॉलजी जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है. फ्री टाइम में प्रभात सिंह वेब स्टोरी क्रिएट करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button